Home » लूटी ऑडी कार का पीछा कर रहे पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, की गई नाकाबंदी
देश

लूटी ऑडी कार का पीछा कर रहे पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, की गई नाकाबंदी

पंजाब । रविवार दोपहर करीब पौने 2 बजे मोहाली के जुझार नगर में पुलिस व तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मोहाली की सीआईए टीम उनका पीछा कर रही थी। बदमाश अमृतसर से गन प्वाइंट पर लूटी ऑडी गाड़ी में सवार थे। पुलिस ने जब उन्हें सरेंडर करने को कहा तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में ऑडी कार के टायर में गोली मारकर उसे पंक्चर कर दिया, लेकिन तीनों बदमाश ऑडी गाड़ी वहीं छोड़कर मलोया चंडीगढ़ की तरफ फरार हो गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें उनका पीछा कर रही हैं। तीनों बदमाशों की पुलिस ने पहचान कर ली है लेकिन उनके नाम पुलिस ने अभी सार्वजनिक नहीं किए हैं। तीनों बदमाश हिस्ट्रीशीटर बताए जा रहे हैं। बॉर्डर एरिया पर नाकाबंदी कर दी गई है। इस मामले में तीनों बदमाशों के खिलाफ बलौंगी थाने में इरादा कत्ल व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
अभी तक की जानकारी में पता चला है कि तीनों बदमाशों ने अमृतसर (शहरी) के पॉश इलाके की मजीठा रोड पर शनिवार की आधी रात को डॉक्टर की ऑडी गन प्वाइंट पर छीनी थी। उन्होंने वारदात को उस समय अंजाम दिया था जब केडी अस्पताल के डॉक्टर केडी की वाइफ को उनके फैमिली फ्रैंड डॉक्टर तरन बेरी अपनी ऑडी गाड़ी में छोड़ने के लिए जा रहे थे। तीनों बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर पहले दहशत का महौल बनाया और फिर उनकी कार छीनकर फरार हो गए।