Home » लड़की ने वीडियो सेक्स करने का दिया ऑफर, फिर युवक को लगाया साढ़े 5 लाख का चूना
छत्तीसगढ़ बिलासपुर

लड़की ने वीडियो सेक्स करने का दिया ऑफर, फिर युवक को लगाया साढ़े 5 लाख का चूना

बिलासपुर। एक युवक सेक्सटार्शन का शिकार हो गया। लड़की ने न्यूड वीडियो कॉल किया फिर बातचीत कर लड़के के कपड़े उतरवाए। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर साढ़े 5 लाख रूपए का चूना लगाया।  मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

युवक सरकंडा थाना क्षेत्र के बैमा का रहने वाला एक किसान है। वैसे तो यह तरीका कोई नया नहीं है, जहां कथित युवती द्वारा टेलीफोनिक सेक्स के नाम पर ब्लैकमेल कर उगाही की जाती हो। इस बार बैमा में रहने वाले पेशे से किसान रोशन पटेल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 23 और 24 नवंबर को उनके मोबाइल पर कथित रूप से किसी युवती का फोन आया, जिसने इधर-उधर की बातचीत करने के बाद वीडियो सेक्स करने का ऑफर दिया। रोशन पटेल उसके झांसे में आ गया और ठगी का शिकार हो गया।

इंस्टाग्राम में वीडियो कॉल के जरिए युवती ने अपना अश्लील वीडियो चला दिया और इसका स्क्रीन रिकार्ड कर लिया। इसके बाद रोशन पटेल को धमकाने की कहानी शुरू हो गई। उसके कथित अश्लील वीडियो को तमाम सोशल मीडिया में वायरल कर देने और उसे बदनाम करने की धमकी देने लगी। वायरल नहीं करने के एवज में उससे रूपयों की मांग की गई। बदनामी के डर से रोशन पटेल ने दूसरी ओर से भेजे गए यूपीआई कोड के माध्यम से अलग-अलग किस्तों में कुल साढ़े 5 लाख रूपए ट्रांसफर भी कर दिए। सरकंडा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।