Home » नीदरलैंड से शादी के लिए फतेहपुर पहुंची विदेशी दुल्हनिया, पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंची
उत्तर प्रदेश देश

नीदरलैंड से शादी के लिए फतेहपुर पहुंची विदेशी दुल्हनिया, पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंची

फतेहपुर। पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद एक और विदेशी गोरी भारत की बहू बन गई है। उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले में सात समुंदर पार कर नीदरलैंड की एक युवती अपने प्रेमी के गांव पहुंच गई। इस विदेशी दुल्हनिया के पीछे-पीछे पुलिस भी पहुंची। विदेशी युवती और देशी लड़के की प्रेम कहानी सुर्खियों में आ गई है।

ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव निवासी राधेलाल वर्मा करीब चार दशक से गुजरात के गांधीनगर में रहते हैं। वे एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। इनके दो बेटे निशांत वर्मा और हार्दिक 32 हें। हार्दिक करीब 8 साल से नीदरलैंड की एक दवा कंपनी में सुपरवाईजर के पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि दवा कंपनी में काम करते हुए 3 वर्ष पहले हार्दिक वर्मा की मुलाकात नीदरलैंड के बार्नेवेल्ड शहर की रहने वाली गैबरीला डूडा 20 वर्ष से हुई। मुलाकात के बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया। दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। दो साल तक लिव इन में रहने के बाद देसी प्रेमी और विदेशी प्रेमिका गैबरीला डूडा ने शादी करने का फैसला किया। विदेशी प्रेमिका प्रेमी के साथ करीब 15 दिन पहले भारत आ गई। गुजरात के गांधीनगर स्थित घर पहुंचने पर दोनों की इंगेजमेंट परिजनो ने करवा दिया। 25 नवंबर को राधेलाल परिवार विदेशी युवती गैबरीला डूडा के साथ पैतृक ग़ांव आ गया। रीति रिवाज के साथ हार्दिक और गैबरीन अब परिणय सूत्र में बंध गए हैं।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि विदेशी युवती और युवक की शादी होने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। दोनों का पासपोट और जरूरी कागजात चेक किया गया। दोनों ने परिजनों की इजाजत से शादी की है।