Home » बॉलीवुड विलेन ने फिल्मी अंदाज में बरसाईं गोलियां, एक किसान की मौत, दो गंभीर
उत्तर प्रदेश

बॉलीवुड विलेन ने फिल्मी अंदाज में बरसाईं गोलियां, एक किसान की मौत, दो गंभीर

उत्तरप्रदेश/बिजनौर। बॉलीवुड का विलेन अगर असल जीवन में खलनायक बन जाए तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं हैं। जी हां एक ऐसा ही मामला उत्तरप्रदेश के बिजनौर से सामने आया है। यहां बिजनौर में बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा के रहने वाले भूपेंद्र सिंह ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है। भूपेंद्र सिंह तमिल और हिन्दी फिल्मों में काम किया है, वह टीवी कलाकार भी रहा है। रूपहले पर्दे पर भूपेंद्र ने विलेन का किरदार भी निभाया है।

भूपेंद्र ने अपनी फेसबुक आईडी पर हिंदी, तमिल, तेलगु फिल्मों में काम करने का जिक्र अपने इंट्रो में किया है। भूपेंद्र का गांव में करीब सौ एकड़ का कृषि फार्म है। बताया गया कि इसी कृषि फार्म की मेढ़ को लेकर पड़ोसी किसान से उसका विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि भूपेंद्र ने किसान के पूरे परिवार पर गोलियां बरसा दीं। किसान गुरदीप के एक बेटे गोविंद उर्फ गोविंदा (23) की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गुरदीप (60) और अमरीक उर्फ बूटा (25) गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

मेढ़ को लेकर हुए इस गोलीकांड के बाद गांव में पुलिस पहुंची तो लोगों ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र अक्सर अन्य लोगों को भी गोली मारने की धमकी देता था। पीड़ित परिवार को भी पहले कई बार लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर धमकी दे चुका था। रिवॉल्वर से धमकी देने का जिक्र 19 नवंबर को पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में किया गया था।

लॉकडाउन से बागवानी
ग्रामीणों का कहना है कि भूपेंद्र लॉकडाउन लगने के साथ ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। लॉकडाउन के दौरान वह बागवानी पर ध्यान देने लगा था। हालांकि बीच-बीच में मुंबई जाया करता था लेकिन मेन फोकस बागवानी पर था।