Home » आधी रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, अचानक पति की खुल गई नींद, फिर जो हुआ…
देश

आधी रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, अचानक पति की खुल गई नींद, फिर जो हुआ…

साहिबगंज। साहिबगंज के कुलीपाड़ा कृष्णा नगर में सोमवार बीती रात एक युवक रात के अंधेरे में अचानक घर में घुस गया। जब इसकी भनक पति को लगी तो चिल्लाना शुरू कर दिया और इसके बाद वहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया और फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोंनों को थाने लेकर आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दहला का रहने वाला युवक महिला से प्रेम करता था, जिससे मिलने रविवार देर रात उसके घर पहुंचा था। हालांकि, इस बात की भनक महिला के पति को लग गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल की आवाज सुनते ही थोड़ी ही देर के बाद भारी संख्या में आस-पास के लोग जमा हो गए। ऐसे में मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपित युवक को पड़क लिया। इसके बाद इस बात की सूचना नगर थाना प्रभारी को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

मामले में पुलिस ने क्या कहा

मामले को लेकर प्रभार के रूप में तैनात एसआई रविंद्र कुमार ने बताया कि युवक और युवती वयस्क हैं। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है, जिसको लेकर दोनों से पूछताछ की गई है। युवती को पीआर बॉन्ड पर उसके मायके भेज दिया गया है, वहीं, युवक को भी पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है।