Home » सीएम को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- इस दिन तक खत्म हो जाएगा सस्पेंस
मध्यप्रदेश

सीएम को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- इस दिन तक खत्म हो जाएगा सस्पेंस

भोपाल। गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर-1 से विधायक कैलाश विजयवर्गीय भोपाल पहुंचे थे। उन्होंने अस्पताल में भर्ती भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र सिंह ठाकुर से मुलाकात की और उसका हालचाल जाना। आरोप है कि देवेंद्र ठाकुर पर कांग्रेस विधायक समर्थिक कुछ बदमाशों ने तलवार से हमला किया था। जिसमें उनको हाथ में गंभीर चोट आई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने लाडली बहना योजना से जीत मिलने के सवाल पर मीडिया से एक बार फिर कहा कि तीनों राज्यों में मोदी मैजिक चला है। सभी योजनाओं के प्रभाव से जीत मिली है। लाड़ली बहना समेत अन्य योजनाओं के गुलदस्ते से विधानसभा चुनाव में जीत मिली है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का नेतृत्व सबसे भारी है। उन्होंने कहा कि लाड़ली बहना राजस्थान और छत्तीसगढ़ में थी क्या? विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व, अमित शाह की रणनीति और जेपी नड्डा जी की पोलिंग बूथ की प्लानिंग से जीत मिली है।

कैलाश विजयवर्गीय ने उनका नाम सीएम फेस की रेस में होने को लेकर कहा कि सीएम की रेस में एक दर्जन नाम हैं। जिसमें मेरा नाम चलाने के लिए आपका धन्यवाद। उन्होंने कहा कि रविवार तक सीएम के नाम को लेकर सस्पेंस खत्म हो जाएगा।