Home » डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा: अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, दंपती ने रची साजिश
देश मनोरंजन

डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा: अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, दंपती ने रची साजिश

इंदौर। इंदौर के डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मर्डर केस में जिसमें होटल संचालक रवि ठाकुर और ब्यूटी पार्लर संचालिका सरिता नरवरिया (ठाकुर) की हत्या की गई। इस हत्या के मामले में यह बात सामने आई है कि यह दोनों एक दंपती को परेशान कर रहे थे। पति-पत्नी ने ब्लैकमैलिंग से परेशान होकर साजिश रची और दोनों को अशोक नगर बुलाया और बारी-बारी से दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

एडिशनल डीसीपी जोन-1 आलोक शर्मा के मुताबिक, अशोक नगर में शनिवार रात रवि पूनमचंद ठाकुर और सरिता ऋषि ठाकुर की धारदार हथियारों से हत्या की गई। 50 से ज्यादा संदेही और 125 सीसीटीवी कैमरों की जांच कर पुलिस ने देर रात देवनगर (खजराना) से ममता उर्फ पिंकी और उसके पति नितिन पंवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित महिला ने पूछताछ में बताया कि रवि ठाकुर से करीब एक वर्ष से परेशान थी। सरिता (मृतका) के माध्यम से रवि से उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने होटल में बुलाकर शारीरिक संबंध बना लिए। रवि ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह बुलाने लगा था।

रवि से संबंधों का पता लगने पर पति था नाराज

जब रवि से संबंधों का पता आरोपित महिला ममता के पति नितिन को चला तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा था। ममता ने अपने पति को वीडियो के बारे में बताया तो उसने रवि को रास्ते से हटाने के लिए कहा। ममता के माध्यम से रवि को सरिता के घर बुलाया और दोनों ने तलवार और चाकुओं से हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों के मोबाइल को जला डाला। इसके अलावा खून से सने अपने कपड़ों में भी आग लगा दी। पुलिस ने मामले में साक्ष्य मिटाने की धाराएं भी लगाई हैं।