Home » ऐसी औलाद का पुलिस एनकाउंटर कर दे तो भी कोई अफसोस नहीं, लेडी डॉन के पिता का दर्द
जयपुर देश राजस्थान

ऐसी औलाद का पुलिस एनकाउंटर कर दे तो भी कोई अफसोस नहीं, लेडी डॉन के पिता का दर्द

जयपुर। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के शूटर नितिन फौजी को अपने फ्लैट में पनाह देने वाली लेडी डॉन पूजा सैनी को पुलिस गिरफ्तार चुकी है।

पूजा के माता-पिता बेटी की हरकत से बहुत दुखी हैं। उनका कहना है कि ऐसी औलाद का पुलिस एनकाउंटर भी कर दे तो भी कोई दुःख नहीं होगा। पूजा सैनी मूल रूप से टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बे की रहने वाली है। बीते कुछ सालों से जयपुर में नौकरी करने के नाम पर वह परिजनों को गुमराह कर रही थी। पूजा अपने तथाकथित पति हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर के साथ जयपुर में जगतपुरा की इनकम टैक्स कॉलोनी में रह रही थी। पूजा एवं महेंद्र ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के क़त्ल के अपराधी नितिन फौजी को एक सप्ताह तक अपने फ्लैट में शरण दी थी। पुलिस को तहकीकात के चलते पूजा व महेंद्र के फ्लैट से एक एके 47 की तस्वीर भी मिली है, जिसके आधार पर माना जा रहा है कि वह राजू ठेहट को मारने के लिए लाई गई थी। पूजा की गिरफ्तारी के पश्चात् जब उसके घरवालों को पूरे मामले का पता चला तो वह बेटी की करतूतों से बेहद दुखी दिखाई दिए।

लेडी डॉन पूजा सैनी 5 भाई बहनों में तीसरे नंबर की है। उसने माता-पिता को बता रखा था कि वह जयपुर में एयरपोर्ट पर किसी कंपनी में काम करती है। पूजा की मां का कहना है कि पूजा अपने काम के बारे में अधिक खुलासा नहीं करती थी। लेडी डॉन पूजा सैनी तथा हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर जयपुर में पति पत्नी की भांति रह रहे थे। विशेष बात यह है कि पूजा की महेंद्र से शादी के बारे में पूजा के माता पिता को कोई खबर नहीं है। एक तरफ पूजा जहां जयपुर में लेडी डॉन की भांति रही थी। वहीं उसके परिजन मेहनत मजदूरी कर गुजर बसर करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर वो मर जाए या फिर पुलिस उसे मार दे तो भी उन्हें कोई अफसोस नहीं होगा।