Home » प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के घर, हंगामे के बाद युवक ने बीच सड़क पर भर दी मांग और फिर…
उत्तर प्रदेश देश

प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के घर, हंगामे के बाद युवक ने बीच सड़क पर भर दी मांग और फिर…

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर अचानक पहुंच गई और युवक से शादी के लिए हंगामा करने लगी। देखते ही देखते सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। यह देख प्रेमी ने बीच सड़क पर ही प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया और उसकी इच्छा पूरी कर दी। लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

बिहार में वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी अंतर्गत दुबहा चौक के निकट शुक्रवार की देर शाम एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर धमक गई थी। प्रेमिका अपने प्रेमी से तत्काल शादी की जिद करने लगी। यह देख प्रेमी ने बीच सड़क पर ही प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया और उसकी इच्छा पूरी कर दी। लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी-प्रेमिका को सहदेई बुजुर्ग ओपी ले गई। पुलिस ने सूचना देकर प्रेमी व प्रेमिका के स्वजन को ओपी पर बुलाया। देर रात तक दोनों के स्वजन सहदेई ओपी में मौजूद थे और उनके बीच समझौते का प्रयास चल रहा था। प्रेमी युवक ओपी क्षेत्र के दुबहा गांव निवासी सुरेश राम का पुत्र संतोष कुमार है। वहीं, प्रेमिका समस्तीपुर जिले के बगहा डुमरी निवासी है। दोनों के बीच चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है।