Home » पत्नी की मौत के बाद पिता बेटी से करता रहा रेप, गर्भवती होने पर अबार्शन भी कराया
उत्तर प्रदेश देश

पत्नी की मौत के बाद पिता बेटी से करता रहा रेप, गर्भवती होने पर अबार्शन भी कराया

कानपुर। यूपी के कानपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पिता ने अपनी बेटी को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। यहां तक कि गर्भवती होने पर उसका अबार्शन भी कराया। आखिरकार पिता की करतूत सामने आ ही गई।

दरअसल मामला कानपुर के जूही इलाके का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। जिसके बाद उसके साथ में उसकी बेटी रह रही थी। बेटी को नहीं पता था कि उसका पिता उसके ही हवस का पुजारी बन जाएगा। जिस पिता को बेटी पापा कहकर बुलाती थी, उस पिता को हैवान की नजर से देखना पड़ेगा। आरोपी पिता ने पत्नी की मौत के बाद अपनी बेटी के साथ कई बार रेप किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की। एक बार अबॉर्शन भी करवाया। पिता को अपनी बेटी पर बिल्कुल भी तरस नहीं आया और अपनी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम देता रहा, लेकिन बाद में उस आरोपी पिता की करतूत सामने आ ही गई। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पिता का कहना है कि बेटी ने कुछ लोगों के कहने पर आरोप लगााय है। मैने उसके साथ ऐसा नहीं किया है।

पीड़िता ने बताई आप-बीती

जूही इलाके में रहने वाले लोगों को अक्सर एक घर से चीख पुकार की आवाज सुनाई दे रही थी। जब लोग एकजुट होकर उस घर में दाखिल हुए तो वहां मौजूद शख्स ने कहा कि उसके घर में बच्चे मौजूद हैं और उनकी ही आवाजें आ रही हैं। फिर एक दिन वह व्यक्ति अपने घर से बाहर चला गया। तभी कुछ लोग घर में दाखिल हुए तो वहां पर मौजूद एक लड़की दिखी, जिससे पूरे मामले के बारे में पूछा गया तो वह लड़की रोने लगी और आप बीती सुनाने लगी। लड़की ने महिलाओं को बताया तो उनके होश उड़ गए। लोगों की मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसको जेल भेज दिया है।