Home » कबूतर पकड़ने के चक्कर में 40 फीट ऊंचाई से गिरे दो बच्चे, अब अस्पताल में भर्ती
देश

कबूतर पकड़ने के चक्कर में 40 फीट ऊंचाई से गिरे दो बच्चे, अब अस्पताल में भर्ती

पानीपत। शहर के हुडा सेक्टर-12 स्थित एक मॉल की छत पर कबूतर पकड़ने के लिए चढ़े दो बच्चे करीब 40 फीट नीचे आ गिरे। दोनों को पानीपत के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से एक को चोट गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरे का वहीं उपचार चल रहा है। चांदनीबाग थाना पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मबीर ने बताया कि रविवार को रात की घटना है, जब वो नीचे नहीं उतर सके तो मदद के लिए चिल्लाने लगे।

चांदनीबाग थाना पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मबीर ने बताया कि रविवार को रात के समय 12 वर्ष का लव और जोयेश निवासी वाल्मीकि बस्ती गंगापुरी रोड किसी तरह से हुडा सेक्टर-12 स्थित एंजल माल की आगे वाली छत पर जा चढ़े। जब वो नीचे नहीं उतर सके तो मदद के लिए चिल्लाने लगे। लोगों को पता लगा तो आस पास के लोग एकत्र हो गए। लोग मदद करते इससे पहले दोनों बच्चे आगे की तरफ आए और असंतुलित होकर नीचे आ गिरे। दोनों को चोट आई है। आनन-फानन में उन्हें पानीपत के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से लव की हालत गंभीर होने पर शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चांदनी बाग थाना पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों बच्चे कबूतर पकड़ने के चक्कर में मॉल की छत पर जा चढ़े। अंधेरा होने पर वो वहां से वापस नहीं उतर सके तो आवाज लगाकर मदद मांगने लगे। लोग मदद के लिए साधन जुटा रहे थे। इससे पहले वो नीचे आ गिरे। उस वक्त सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। अब पता लगा तो पुलिस जांच में लगी है, वहीं बच्चों के चोटिल होने के बाद से स्वजन काफी परेशान है।