Home » 9 वीं क्लास के स्टूडेंट को आया हार्ट अटैक, मौत
जयपुर राजस्थान

9 वीं क्लास के स्टूडेंट को आया हार्ट अटैक, मौत

राजस्थान. जयपुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक प्राइवेट स्कूल का 9th क्लास के स्टूडेंट्स को हार्ट आटैक आ गया। छात्र योगेश सिंह ने जैसे ही क्लास में एंट्री की वह उसी समय गिर गया और संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। स्कूल अधिकारी ने बताया कि योगेश अपनी कक्षा में जा रहा था, जहां कुछ छात्र पहले ही आ चुके थे और कुछ अभी भी आ रहे थे इस दौरान वह अपने कक्षा में जा रहा था और कक्षा के दरवाजे पर ही गिर गया। पुलिस ने घटना की गहनता से जांच की और कहा कि परिवार ने कोई संदेह नहीं जताया है। यह दुःखद घटना 19 दिसंबर की बताई जा रही है। करधनी थाने के हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया गया.।

वहीं डांच में पता चलता है कि मौत का कारण संभवतः धड़कन रुकना है. मृतक से प्राप्त नमूनों की जांच की जा रही है. स्कूल अधिकारी विनोद ने कहा कि योगेश सिंह के बड़े भाई ने 19 दिसंबर की सुबह उसे स्कूल छोड़ा था। और इस बाीच वह अपनी कक्षा में जा रहा था, इस दौरान ही वह बेहोश होकर गिर गया। जब अस्पताल लेजाया गया वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।