Home » पुलिस अधीक्षक ने किया बांकी मोंगरा थाने का निरीक्षण
कोरबा

पुलिस अधीक्षक ने किया बांकी मोंगरा थाने का निरीक्षण

कोरबा। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने बांकी मोंगरा थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने थाने में चौपाल लगकर फरियादियों की फरियाद सुनी। इस दौरान थाने तैनात जवानों को स्मार्ट पुलिसिंग करने की बात कही।

बता दें कि पुलिस कप्तान जितेंद्र शुक्ला ने पुलिसिंग कार्य में कसावट लाने के हर थाना चौकियों का निरीक्षण कर आम जन की शिकायत का निराकरण कर रहे है। अपने इस विशेष अभियान के तहत एसपी जितेंद्र शुक्ला इस बुधवार को थाना बांकीमोंगरा पहुंचे। थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मनारायण तिवारी ने उनका स्वागत किया। इसके बाद एसपी ने थाना क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर की गई कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली। एसपी ने अपराध रजिस्टर एवं अभिलेखों का रखरखाव देखा। थाना परिसर स्थित बैरक का भी निरीक्षण किया। थाना प्रभारी से दर्ज मामले व उन पर की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने अपराध संबंधी अन्य अभिलेख आदि जांचने के साथ ही सभी कागजात पूर्ण व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी ने थाना परिसर स्थित कम्प्यूटर कक्ष, प्रधान आरक्षक कक्ष, हवालात, मैस आदि का निरीक्षण कर थाने में साफ-सफाई पर संतोष जाहिर किया। इस दौरान एसपी ने थाना में दरबार लगाकर शिकायतों का निराकरण किया और कुछ लंबित आवेदनों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।