Home » लक्षद्वीप दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, साझा कीं मंत्रमुग्ध कर देने वाली शानदार तस्वीरें
दिल्ली-एनसीआर देश

लक्षद्वीप दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, साझा कीं मंत्रमुग्ध कर देने वाली शानदार तस्वीरें

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लक्षद्वीप दौरे पर पहुंचे। उन्होंने लक्षद्वीप की शानदार तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की। उन्होंने कहा कि हाल ही में मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला। मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं।

पीएम ने यह भी कहा कि मुझे अगत्ती, बंगाराम और कावारत्ती में लोगों से बातचीत करने का अवसर मिला। मैं द्वीपों के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए शुक्रिया करता हूं। प्राकृतिक सुंदरता के अलावा लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। पीएम मोदी ने कहा कि लक्षद्वीप की सुंदरता और शांति ने मुझे इस बात पर विचार करने का अवसर दिया कि 140 करोड़ भारतीयों के कल्याण के लिए और भी अधिक मेहनत कैसे की जाए।

इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप दौरे पर स्नॉर्कलिंग और मॉर्निंग वॉक भी की। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने अंदर के रोमांच को अपनाना चाहते हैं, उनके लिए लक्षद्वीप उनकी लिस्ट में होना चाहिए। पीएम ने कहा कि मैंने अपने प्रवास के दौरान स्नॉर्कलिंग भी की, जो बहुत ही आनंददायक अनुभव था।

अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी ने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।