Home » महिंद्रा ने लॉन्च किया XUV700 का अपडेटेड मॉडल, 13.99 लाख रुपये है शुरुआती कीमत
व्यापार

महिंद्रा ने लॉन्च किया XUV700 का अपडेटेड मॉडल, 13.99 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

MUMBAI. दिग्गज वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी अपडेटेड XUV700 को लॉन्च किया है। इसे आकर्षक रंग के साथ नए फीचर्स से अपडेट किया गया है।सभी XUV700 वेरिएंट में नया नेपोली ब्लैक एक्सटीरियर पेंट शेड मिलता है, जबकि AX7 और AX7L वेरिएंट में ऑल-ब्लैक ग्रिल और अलॉय व्हील के साथ एक ब्लैक थीम दी गई है।इन दोनों वेरिएंट में ड्यूल-टोन एक्सटीरियर पेंट शेड विकल्प और इंटीरियर पर डार्क क्रोम फिनिश भी मिलता है।

अपडेटेड XUV700 में जोड़े गए हैं ये फीचर 

2024 महिंद्रा XUV700 में की स्टाइलिंग में कोई बदलाव नहीं किया है। बदलाव के तौर पर नए AX7 और AX7L वेरिएंट में दूसरी पंक्ति के विकल्प के रूप में कैप्टन सीट मिलती हैं।साथ ही AX7L में हवादार फ्रंट सीटें और विंग मिरर दिया गया है, जो मेमोरी सीट फंक्शन से जुड़े हैं।इंफोटेनमेंट सिस्टम को ओवर द एयर (OTA) अपडेट मिला है, जो एड्रेनॉक्स सूट के साथ आता है। यह सॉफ्टवेयर सूट 83 कनेक्टेड कार सुविधाएं प्रदान करता है।

अपडेटेड XUV700 की कीमत: 13.99 लाख रुपये

अपडेटेड महिंद्रा XUV700 में पहले के समान एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन और दूसरा 2.2-लीटर टर्बो-डीजल इंजन मिलता है। ट्रांसमिशन के लिए दोनों यूनिट्स को 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है।कंपनी ने अपडेटेड SUV में पूर्वानुमान अलर्ट, व्हीकल स्टेटस, लोकेशन-आधारित सर्विसेज, सेफ्टी, रिमोट फंक्शन, थर्ड-पार्टी ऐप्स और नई कनेक्टेड सुविधाएं जोड़ी गई हैं।लेटेस्ट कार की कीमत 13.99 लाख रुपये से शुरू होकर 23.99 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती हैं।