Home » जिला अस्पताल में महिला और 14 वर्ष के नाबालिग की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
छत्तीसगढ़

जिला अस्पताल में महिला और 14 वर्ष के नाबालिग की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

कोरबा। जिला अस्पताल को मेडिकल कॉलेज का दर्जा तो मिल गया, लेकिन किसी न किसी कारण से लगातार सुर्खियों में हैं। यहां एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। अस्पताल परिसर में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब चार पांच की संख्या में कुछ लोगों ने एक महिला की चोटी पकड़कर उसे पीटने लगे। इसी बीच महिला का नाबालिग पुत्र बीच बचाव करने पहुंचा तो उन कथित लोगों ने उस नाबालिग की भी धुनाई कर दी। इतना ही नहीं पुरुष महिला को पिटाई करते समय गालियां भी दे रहे थे। मामले का वीडियो भी वायरल हो गया है। इसे सुना और देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है की मारपीट करने वाले लोग पेशे से डाक्टर हैं और अस्पताल परिसर के गेट में एंट्री में टिकट काटने वाली महिला है, जिसे बेरहमी से पीटा गया। जानकारी मिली है की दोनों पक्षों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर अभी कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जानकारी मिल रही है की अब पुरुष वर्ग महिला को शिकायत वापस लेने के लिए मनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन महिला तैयार नहीं है।

इस मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे है, जिसमें ज्यादातर यूजर पुरुष की शर्मनाक हरकत बता रहे, वही कुछ ने कहा की अगर वे डाक्टर के पेशे से ताल्लुक रखते है तो ऐसे डाक्टरों की कोरबा में कोई जगह नहीं है, जो महिला का सम्मान नहीं कर सकता वह डाक्टर कहलाने लायक नहीं है। एक यूजर ने तो सीएम विष्णुदेव साय को ट्वीट करते हुए मामले में संज्ञान लेने की बात कही है।

सोशल मिडिया के पत्रकारों से भी उलझे

बताया जा रहा है उन दबंगों ने पत्रकार को भी नहीं छोड़ा। घटना के वक्त मौजूद एक डिजिटल पत्रकार जब घटना का वीडियो बना रहा था, तभी दबंगो में से एक ने पत्रकार को धमकाते हुए वीडियो नहीं बनाने को कहा, लेकिन पत्रकार अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटा और पूरी घटना का वीडियो बना ही लिया। .बहरहाल सिविल लाइन थाने में दर्ज मामले में क्या कार्यवाही हुई इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।