Home » युवती से सामूहिक दुष्कर्म: एक आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार
छत्तीसगढ़

युवती से सामूहिक दुष्कर्म: एक आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

बालोद । गुंडरदेही थाना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं, पुलिस दोनों फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि युवती एक फैंसी स्टोर में काम करती है। काम करने के बाद रात में वह अपने घर वापस लौट रही रही थी, तभी नशे में धुत्त तीन बदमाशों ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसे खेत में ले गए। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

युवती बदहवाश हालत में रेलवे ट्रैक की तरफ जा रही थी। जहां उसे अर्धनग्न हालत में देख राहगीरों ने गुंडरदेही थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। वहीं इसकी जानकारी पीड़िता की सहेलियों को हुई तो उसे घर भेजा गया। घर पहुंचकर युवती ने परिजनों को सारी बात बताई फिर परिजनों के साथ गुण्डरदेही थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 294,506, 323,376(2) एन, 376 (डी) और 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की पता-तलाश शुरू की। मामले में बालोद एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि युवती से रेप के मामले में तीन आरोपियों में से एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। वहीं फरार दो आरोपियों की पता-तलाश की जा रही है।