Home » Tejasswi Prakash photos: कैमरे के सामने हॉट वन पीस में स्पॉट हुई टेलीविजन की ये नागिन हसीना, फैंस ने पकड़ ली लव बाइट
Tejasswi Prakash photos
Source : Social Media
मनोरंजन

Tejasswi Prakash photos: कैमरे के सामने हॉट वन पीस में स्पॉट हुई टेलीविजन की ये नागिन हसीना, फैंस ने पकड़ ली लव बाइट

Tejasswi Prakash photos
Source : Social Media

Tejasswi Prakash photos: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और नागिन 6 की लीड तेजस्वी प्रकाश अपने सीरियल और करण कुंद्रा संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें कैमरे में स्पॉट किया गया जहां वो डीपनैक ड्रेस में काफी ज्यादा हॉट लग रहीं थीं। मीडिया के सामने हंसते हुए इस अंदाज में पोज देना उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जहां फैंस ने कमेंट करते हुए एक ऐसी चीज को पकड़ा जिसका अंदाजा किसी को भी नही था। इसके चलते तेजस्वी अब फोटोज की जगह अपनी लव बाइट को लेकर लगातार वायरल हो रही हैं।

Tejasswi Prakash photos

डिपनैक में दिखी तेजस्वी

Tejasswi Prakash photos
Source : Social Media

यहां वायरल हो रही इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश को स्किन कलर की ड्रेस में देखा जा सकता हैं जिसमें वो लाइट मेकअप के साथ काफी ज्यादा हसीन लग रहीं थीं। इस पर उन्होंने हंसते हुए मीडिया को पोज दिया जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस समय वो करण कुंद्रा के बिना अकेले ही स्पॉट हुईं, मगर उनके फैंस को लव बाइट दिख गई जिसे लेकर फैंस उनसे लगातार सवाल कर रहे हैं।

लव बाइट ने बटौरी सुर्खियां

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई जहां उनके गले पर लव बाइट को लेकर चर्चाएं होने लगी। किसी फेन ने उनसे इसे लेकर सवाल कर दिया तो किसी ने करण के बारे में पूछ लिया। अब इस तस्वीरों को हर कोई बार–बार देखकर लव बाइट ढूंढने की कोशिश कर रहा है।

वर्क फ्रंट

अगर बात तेजस्वी के वर्क फ्रंट की करें तो अदाकारा इन दिनों नागिन सीजन 6 में प्रथा के लीड रोल में काम कर रहीं हैं। इसके साथ ही वो बिगबोस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वो एक्टर करण कुंद्रा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं।