Home » डीजीपी के नाम पर हरियाणा में आईजी रैंक के अधिकारी से ठगी… पुलिस ने दो शातिरों को दबोचा
देश बिहार

डीजीपी के नाम पर हरियाणा में आईजी रैंक के अधिकारी से ठगी… पुलिस ने दो शातिरों को दबोचा

बेलदौर (खगड़िया)। हरियाणा के आइजी रैंक के अधिकारी से ठगी करने का मामला सामने आया है। डीजीपी के नाम पर आइजी रैंक के एक अधिकारी से साइबर ठगी करने के हाई प्रोफाइल मामले में हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से बेलदौर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार आरोपितों में चोढ़ली गांव निवासी मु. मंजूर आलम के पुत्र मु. दामिश एवं बेलदौर बाजार निवासी सिकंदर राम के पुत्र रवि कुमार शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के डीजीपी रैंक के एक अधिकारी का इंटरनेट मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर 90 हजार रुपये की ठगी कर ली गई थी।

अब तक तीन आरोपित गिरफ्तार हो चुके

इस मामले को लेकर 12 नवंबर, 2023 को हरियाणा के पंचकुला साइबर थाना, सेक्टर-12, पंचकुला में एफआइआर दर्ज की गई थी। हरियाणा के आइजी रैंक के अधिकारी से ठगी मामले में बेलदौर से अब तक तीन आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके पूर्व 15 जनवरी को इसी मामले में पनसलवा गांव के चलित्तर सिंह के पुत्र रंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया था। उसकी निशानदेही पर बुधवार को बेलदौर पुलिस के सहयोग से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

बेलदौर थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार ने बताया कि हरियाणा पुलिस के द्वारा बेलदौर थाना क्षेत्र से अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को हरियाणा पुलिस अपने साथ हरियाणा ले गई है।