Home » स्टार महिला ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा बनी उत्तर प्रदेश पुलिस में DSP
उत्तर प्रदेश

स्टार महिला ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा बनी उत्तर प्रदेश पुलिस में DSP

उत्तर प्रदेश . भारतीय महिला ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा को उत्तर प्रदेश पुलिस में DSP का पद मिला है। दीप्ति ने पिछले साल चीन में हुए एशियाई गेम्स में भारत को गोल्ड दिलाया था। दीप्ति ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीप्ति शर्मा को सम्मानित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनको सम्मानित किया और दीप्ती एसपी का नियुक्ति पत्र और 3 करोड़ रुपये का चेक सौंपकर क्रिकेटर के उज्जवल भविष्य की कामना की।

वहीं आईसीसी महिला टी20 रैंकिंग में भारत की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा को फायदा मिला है। आईसीसी महिला टी20 गेंदबाजी रैंकिंग में दीप्ती संयुक्त रूप से दूसरे पायदान पर पहुंच गई हैं। पाकिस्तान की सादिया इकबला और दीप्ति शर्मा टी20 बॉलिंग रैंकिंग में दूसरे पायदान पर हैं, जबकि इंग्लैंड की सोफी एक्लिस्टोन पहले पायदान पर काबिज हैं।

बता दें कि, टॉप 10 में दीप्ती के साथ रेणुका सिंह भी शामिल हैं। रेणुका 10वें पायदान पर हैं। दक्षिण अफ्रीका की स्पिनर नोंकुलुलेको एमलाबा तीन पायदान गिरकर दूसरे से पांचवें स्थान पर खिसक गईं। रेणुका सिंह को रैंकिंग में एक पायदान का फायदा मिला है।