Home » कॉनर मैक्ग्रेगॉर के साथ नजर आई उर्वशी रौतेला, मैक्ग्रेगॉर की कमाई विराट कोहली से भी ज्यादा
खेल मनोरंजन

कॉनर मैक्ग्रेगॉर के साथ नजर आई उर्वशी रौतेला, मैक्ग्रेगॉर की कमाई विराट कोहली से भी ज्यादा

MUMBA. बॉलिवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों एमएमए फाइटर संग नजर आ रही हैं। अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत से भी कई गुना ज्यादा कमाई करने वाली खिलाड़ी हैं। उर्वशी ने हाल ही में उसकी अपडेट अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है और इसके पीछे का कारण बी बताया है।

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर पिछले समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं भी हुई थी। हालांकि, चर्चाओं के बीच किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एमएस फाइटर कॉनर मैक्ग्रेगॉर के साथ तस्वीर पोस्ट की है। मैक्ग्रेगोर की कमाई पंत ही नहीं बल्कि विराट कोहली से भी ज्यादा है।

बता दें कि, उर्वशी रौतेला हाल ही में एक एक्शन फिल्म एनबीके 109 करने जा रही हैं, जिसमें वह एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म से पहले वह मैक्ग्रेगॉर से वर्कआउट ट्रेनिंग भी ले रही है।

वहीं कमाई की बात करें तो, मैक्ग्रेगॉर की कमाई विराट कोहली से भी ज्यादा है। उनकी कुल नेटवर्थ 1661 करोड़ रुपये है, जबकि विराट कोहली की नेटवर्थ 1050 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत की 95 करोड़ नेटवर्थ है।