Home » भाभी ने संबंध बनाने से किया इंकार तो देवर,ने कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
उत्तर प्रदेश

भाभी ने संबंध बनाने से किया इंकार तो देवर,ने कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश . इटावा से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक देवर अपनी भाभी से जबरन संबंध बनाना चाहता था, लेकिन भाभी ने इस बात का विरोध किया। जिससे नाराज होकर देवर ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि यह मामला इटावा के उसराहार थाना क्षेत्र का है। यहां पर अतर सिंह का परिवार रहता है। अतर सिंह के चार बेटे हैं जिसमें दूसरे बेटे प्रदीप कुमार की शादी हो गई और उसके दो बच्चे भी हैं। प्रदीप कुमार का छोटे भाई रवि कुमार की भी शादी हो चुकी है, लेकिन उसकी गलत हरकतों की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। जिसके बाद उसने अपनी भाभी यानी प्रदीप की पत्नी पर गलत नजर रखनी शुरू कर दी। तीन महीने पहले उसने भाभी के साथ छेड़छाड़ की, जिसकी शिकायत महिला ने अपने पति और ससुराल वालों से की। इसके बावजूद उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया।

प्रदीप हर रोज की तरह अपने काम पर गया हुआ था। उसकी पत्नी और दोनों बच्चे घर में अकेले थे। रवि ने शाम को लगभग 5:00 बजे उसके साथ जबरदस्ती करने कोशिश की। उसने इसका विरोध किया और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी दौरान रवि ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई। चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है।