Home » नो बॉल पर आपस में भिड़े खिलाड़ी : बेट-स्टंप से मारपीट के दौरान आधा दर्जन खिलाड़ी घायल
मध्यप्रदेश

नो बॉल पर आपस में भिड़े खिलाड़ी : बेट-स्टंप से मारपीट के दौरान आधा दर्जन खिलाड़ी घायल

मध्यप्रदेश /उमरिया। क्रिकेट खेलने के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है। घटना उमरिया की है। क्रिकेट मैदान में अंपायर के एक फैसले से असंतुष्ट खिलाड़ियों ने आपस में ही विवाद कर लिया । दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते खिलाड़ी बल्ले व विकेट से एक-दूसरे पर हमला करने लगे। इस घटना में क़ई खिलाड़ी घायल हुए हैं। एक खिलाड़ी को गंभीर हेड इंजुरी होने की वजह से जबलपुर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम रायपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट में ग्राम रोहनिया व ग्राम रायपुर के बीच मैच खेला जा रहा था। ठीक तभी एक बॉल पर अंपायर ने नो बॉल दे दिया। जहां इस फैसले को फील्डिंग कर रही टीम ने बिल्कुल भी नहीं माना। वहीं, बैटिंग कर रही टीम ने इसे सही बताया।

इसी मामले को लेकर दो टीमों में मैदान में ही जंग छिड़ गई और कुछ ही देर में खिलाड़ियों ने बल्ले और विकेट से एक दूसरे पर हमला कर दिया। इस घटना में आधे दर्जन के करीब खिलाड़ी घायल बताए जा रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने दोनों ही टीमों के उपद्रवी खिलाड़ियों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।