Home » मामा बना हैवान : मुंह बंद रखो नहीं तो जान से मार दूंगा, भांजी के साथ की घिनौनी हरकत
देश मध्यप्रदेश

मामा बना हैवान : मुंह बंद रखो नहीं तो जान से मार दूंगा, भांजी के साथ की घिनौनी हरकत

मैहर। मध्य प्रदेश के मैहर जिले से एक हैवान मामा की घिनौनी हरकत का खुलासा हुआ है। पीड़िता की मां को जब यह पता चला तो उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और आरोपी को 24 घंटे के अंदर उसे दबोच लिया गया। पिड़िता ने अपने बयान में बताया कि मामा उसको इस संबंध के बारे में किसी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता और उसके साथ लगातार गलत काम करता रहा।

घटना के बारे में पीड़िता की मां को पता चला तो 11 फरवरी को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि वह शादीशुदा है, लेकिन अपनी बेटी के साथ अपने मायके में माता पिता के साथ रहती है। महिला ने बताया कि आरोपित व्यक्ति उसका चचेरा भाई लगता है, जो हमेशा उसके घर आता जाता था। जब यह घटना हुई तब उस समय घर में कोई नहीं था। बेटी घर में अकेली थी। अकेला पाकर घर में बेटी के साथ उसने गलत काम किया।

धमकी देकर करता रहा भांजी के साथ दुष्कर्म

पीड़ित ने बताया कि मामा उसको धमकी दिया करता था कि इस संबंध के बारे में किसी को बताया तो वह उसे और उसके मां-बाप को जान से मार देगा। इस धमकी के साथ वह मेरे साथ लगातार गलत काम करता रहा। मैं काफी डर गई थी और अपने घर आने के बाद घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताई फिर भी अभी भी आये दिन मुझे धमकी देता रहा है कि तुमको फिर से मेरी बात माननी पड़ेगी अतः मैं परेशान होकर घटना के बारे में अपने माता पिता को बताया।

24 घंटे के अंदर पकड़ा गया आरोपी

मैहर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य एवं नगर पुलिस अधीक्षक मैहर राजीव पाठक में मार्गदर्शन तथा थाना प्रभारी मैहर निरीक्षक अनिमेष द्बिवेदी के नेतृत्व में हमराह स्टाफ के साथ की गई बड़ी कार्रवाई की और आरोपित को पकड़ लिया गया। 24 घंटे के अंदर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।