Home » बॉलीवुड के फेमस कपल Aditya Roy संग Ananya Pandey ने ऐसे मनाया वैलेंटाइन!
मनोरंजन

बॉलीवुड के फेमस कपल Aditya Roy संग Ananya Pandey ने ऐसे मनाया वैलेंटाइन!

आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। हर कोई इस हफ्ते को अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करता है। आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई वैलेंटाइन डे को अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है। बॉलीवुड के कई फेमस कपल फैंस के साथ फोटो शेयर कर अपना वेलेंटाइन डे सेलिब्रेशन दिखा रहे हैं। बॉलीवुड के फेमस कपल आदित्य राॅय कपूर और अनन्या पांडे ने अभी तक अपना रिलेशनशिप सीक्रेट रखा है। कई बार दोनों को रोमांटिक मोमेंट शेयर करते देखा जा चुका है।

0 अनन्या-आदित्य ने सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन डे

वेलेंटाइन डे पर हर कपल अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करता है। अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए सभी का अंदाज अलग-अलग होता है। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने भी अपने अंदाज में वेलेंटाइन डे मनाया है। दरअसल, अनन्या ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को देखने के बाद अब एक बार फिर अनन्या और आदित्य की डेटिंग को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। अनन्या ने जो फोटोज शेयर की है, उसमें एक हार्ट शेप बैलून के साथ वे बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक और तस्वीर में उन्हे सनफ्लावर बुके लिए देखा जा सकता है।

0 रिलेशनशिप को लेकर कही थी ये बात

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी लगाया है। अनन्या ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर बातें की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन के बारे में बताना पसंद करती हूं। मैं वो नहीं हूं, जो सिर्फ सोशल मीडिया के लिए अलग रिलेशनशिप स्टेटस की बात कहूंगी।” अनन्या की तस्वीरों को देख फैंस को कंफर्म हो गया है कि उन्होंने और आदित्य ने सीक्रेटली वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है।