Home » शराब के नशे में कार के साथ नदी में डूबा युवा वकील, पिकनिक मनाने गया था दोस्तों के साथ
छत्तीसगढ़

शराब के नशे में कार के साथ नदी में डूबा युवा वकील, पिकनिक मनाने गया था दोस्तों के साथ

बलौदाबाजार। जिले के एक दुखद घटना घटी है। रामपुर के पास कल देर शाम शिवनाथ नदी पर पिकनिक मनाने आए तीन दोस्तों में से एक युवक जो पेशे से अधिवक्ता था, उसकी कार के साथ नदी में डूबने से मौत हो गई। हालांकि नशे में धुत्त उसके दोस्तों ने बचाने की भरपूर कोशिश की और नदी से बाहर भी निकाला पर तब तक देर हो चुकी थी। यह मामला करही बाजार पुलिस चौकी की है।

मृतक के दोस्त पवन ने बताया कि तीनों दोस्त पिकनिक मनाने नदी किनारे गये थे। इसी दौरान उन्होंने शराब का सेवन किया था। घटना के समय जयलाल कार में था और वे दो दोस्त नदी में मुंह धो रहे थे। इसी दौरान जयलाल कार चालू कर नदी में घुस गया, जिसे बचाने का प्रयास किया गया। बाहर भी निकाले और घटना की सूचना पुलिस को भी दी। आनन-फानन में जब उसे पुलिस की मदद से जिला हास्पिटल पहुंचाया गया तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले में करही बाजार चौकी प्रभारी नवीन शुक्ला ने बताया कि रामपुर मंदिर के पास तीन दोस्त जयलाल सोनवानी, यशवंत दिनकर और पवन छिंदोडे पिकनिक मनाने आये थे। इसी में से एक युवक जयलाल सोनवा नीचे जिसे कार चलाना नहीं आता थ। कार चालूकर नदी की ओर ले गया, नियंत्रण नहीं होने से युवक कार के साथ सीधे नदी में जा घुसा। इस घटना को देखकर उसके दोस्त बचाने पहुंचे और उसे बाहर निकाला, वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला हास्पिटल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की जांच में जुट गई है।