Home » यात्री बस से लावारिस हालत में 65 लाख रुपये की चांदी बरामद
राजस्थान

यात्री बस से लावारिस हालत में 65 लाख रुपये की चांदी बरामद

दौसा। पुलिस ने आदर्श आचार संहिता की पालन में कार्रवाई करते हुए बस से 112 किलो चांदी बरामद की है। इसकी कीमत करीब 65 लाख रुपये बताई गई है। बरामद चांदी के बारे में बस में मौजूद लोगों से जानकारी ली गई। चांदी के बारे में किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। चांदी को अभी तक लावारिस माना जा रहा है।

महुवा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि बस में 112 किलो बरामद चांदी की कीमत करीब 65 लाख रुपये आंकी गई है। वहीं, बरामद चांदी के बारे में बस में मौजूद लोगों से जानकारी ली गई। चांदी के बारे में किसी ने कोई जवाब नहीं दिया गया। ऐसे में फिलहाल चांदी के आभूषणों को जब्त कर लिया गया है। वहीं, जेवरातों के मालिक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

हालांकि इस मामले में किसी का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस बस से चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। वह बस आगरा से चूरू जा रही थी। टीकरी जाफरान के समीप नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने बस से चांदी के 112 किलो जेवरातों को जब्त कर लिया है।

बता दें आचार संहिता को लेकर लोकसभा चुनाव के चलते जिले में जगह-जगह नाकाबंदी प्वॉइंट बनाए गए हैं। ऐसे में रविवार को महुवा थाना पुलिस ने भरतपुर बॉर्डर से पहले टीकरी जाफरान के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान वाहनों की जांच की जा रही थी। ऐसे में भरतपुर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस को रुकवाकर उसकी जांच की गई।