Home » दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, दो यात्री गिरफ्तार
दिल्ली-एनसीआर देश

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, दो यात्री गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद पुलिस ने दो यात्रियों को हिरासत में लिया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, पांच अप्रैल को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट में सवार होने से पहले यात्रियों के स्क्रीनिंग हो रही थी। इसी दौरान दो पैसेंजर्स ने चेकिंग कर रहे जवानों को एयरपोर्ट को न्यूक्लियर बम से उड़ाने की धमकी दे दी।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि दोनों आरोपी यात्रियों को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में धारा 182/505(1) बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। बता दें कि धमकी मिलने के बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। गौरतलब है कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा देश के सबसे बिजी एयरपोर्ट्स में से एक है।

बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस दौरान एक शख्स ने फोन कर धमकी दी थी। हालांकि, पुलिस जांच के बाद पता चला कि यह धमकी एक अफवाह थी। कॉलर ने धमकी भरा फोन कर कहा था कि दिल्ली से कोलकाता के लिए उड़ान भरनी वाली फ्लाइट में बम है।