Home » ज्वेलरी शॉप में घुसा बदमाश, महिला कर्मचारी की आंखों में झोंका मिर्च पाउडर, गहने लेकर फरार
झारखंड देश

ज्वेलरी शॉप में घुसा बदमाश, महिला कर्मचारी की आंखों में झोंका मिर्च पाउडर, गहने लेकर फरार

जमशेदपुर। साकची गोलचक्कर स्थित दिल्ली दरबार ज्वेलरी शॉप में लूटपाट के बहाने से घुसा एक बदमाश महिला कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर भाग निकला। महिला ने जैसे ही शोर मचाना शुरू किया तो बदमाश भाग निकला। अन्य लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने सोने की चार चेन सड़क पर ही फेंक दी। उसने चाकू के दम पर लोगों को धमकाया भी। इस बीच एक ऑटो को उसने रुकवाया और उसमें सवार होकर भाग निकला।

घटना रविवार देर शाम 7.30 बजे की है। घटना दुकान की सीसीटीवी में कैद हो गई है। बदमाश एक चेन और दो अंगूठी लेकर भागने में सफल रहा। सूचना पर साकची थाना प्रभारी संजय कुमार मौके पर पहुंचे। महिला कर्मचारी से मामले की जानकारी ली। दुकान में लगी सीसीटीवी को खंगाला। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। सिटी डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि एक ही अंगूठी लेकर भागने की सूचना है।

इस तरह से वारदात को दिया अंजाम

महिला कर्मचारी वीणा ने बताया कि वह दुकान में वह अकेली थी। इस बीच एक ग्राहक आया। चेन दिखाने को कहा। 20 पीस चेन लेने की जानकारी दी तब मैंने कहा कि 12 पीस ही चेन है। ट्रे में रखकर चेन दिखाने लगी। ट्रे में कुछ अंगूठी भी थी। कीमत पूछते रहा। वह मोबाइल पर किसी से बातचीत कर ये बताता रहा कि दुकान में केवल 12 पीस ही चेन है। शॉप को चारों ओर से निहारता रहा। चेन का फोटो लेकर भेजने की बात कही। ग्राहक पर कुछ शंका होने पर वह अपने साथी को बुला ही रही थी। इस बीच मौका मिलते ही एक हाथ में पाकेट से मिर्ची पाउडर निकाल उसकी आंख में फेंक दिया। दूसरे हाथ से ट्रे में रखी चेन और अंगूठी उठाकर भागने लगा। इस दौरान शाप में ही सात चेन गिर गया। बाकी बदमाश लेकर भाग निकला। उसने उसका पीछा शाप की गेट तक किया। बदमाश मोटा था और नीली टी शर्ट पहन रखी थी। हल्ला करने पर बदमाश ने चार चेन फेंक दी।