Home » इंस्टाग्राम पर युवती को दिया झांसा… मिलने बुलाकर किया दुष्कर्म, फोटो वायरल करने की धमकी
छत्तीसगढ़

इंस्टाग्राम पर युवती को दिया झांसा… मिलने बुलाकर किया दुष्कर्म, फोटो वायरल करने की धमकी

रायगढ़। लैलूंगा पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपी शुभम चक्रवर्ती 22 वर्ष निवासी तांबामुड़ा थाना फरसाबहार जिला जशपुर को उसके घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद बाद से फरार चल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार विगत 11 अप्रैल को युवती ने अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर शुभम चक्रवर्ती के विरूद्ध दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। युवती ने पुलिस को बताया कि शुभम चक्रवर्ती से इंस्टाग्राम के जरिए पहचान हुई थी। दोनों बातचीत करते थे। शुभम चक्रवर्ती ने कहा कि मै तुम्हे पसंद करता हूं, तुमसे शादी करूंगा। 22 फरवरी को वह मिलने के लिए गांव आया था। इसके बाद 8 मार्च को गांव आया और माडो मेला दिखाने ले जाने के बहाने अपने साथ ले गया। गांव के बाहर सूने स्थान पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।

युवती ने बताया कि शुभम उसका फोटो घरवालों को भेजकर बदनाम करने की धमकी देने लगा और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। युवती की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने 91/2004 धारा 376 आईपीसी 67 ए आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया है। निरीक्षक राजेश जांगड़े को मुखबीर से सूचना मिली थी कि आरोपी गांव आने वाला है। आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है।