Home » सड़क दुर्घटना में मामा-भांजे की मौत : तेज रफ्तार बोलेरो ने मोपेड सवार को मारी ठोकर
कोरबा

सड़क दुर्घटना में मामा-भांजे की मौत : तेज रफ्तार बोलेरो ने मोपेड सवार को मारी ठोकर

कोरबा । कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में गायमाड़ा के समीप तेज रफ्तार बोलेरो और मोपेड के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है। हादसे में मोपेड सवार भांजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मामा ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान के दौरान दम तोड़ दिया है।बताया जा रहा है कि मामा-भांजा मोरगा साप्ताहिक बाजार से घर लौट रहे थे। इस दौरान यह हादसा हो गया। मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की दोपहर मामा श्याम कुमार धनुहार 32 वर्ष अपने भांजे कोटलाल उर्फ भोला धनुहार 22 वर्ष के साथ ग्राम मोरगा के साप्ताहिक बाजार गया हुआ था। यहां से मामा-भांजा सामान खरीदकर टीवीएस एक्सएल मोपेड क्रमांक सीजी 29एसी 3111 में सवार होकर शाम करीब 4 बजे घर लौट रहे थे।

दोनों मोरगा और तारा के बीच गायमाड़ा के पास पहुंचे ही थे कि इसी दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही बोलेरो क्रमांक सीजी 19 बीडी 2757 से मोपेड की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

मोपेड में सवार भांजा कोटलाल उर्फ धनुहार की गुरूवार को मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मामा श्याम कुमार गंभीर रूप् से घायल हो गया। मोरगा पुलिस ने घायल मामा को इलाज के लिए पोड़ी उपरोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी भी मौत हो गई।

0 शव परिजनों को किया गया सुपुर्द

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर थानांतर्गत ग्राम हरियरपुर में बुधमान सिंह धनुहार 65 साल निवास करता है। श्याम कुमार धनुहार उसका छोटा बेटा था। सूरजपुर में ही श्याम कुमार रोजी-मजदूरी कर पत्नी और तीन बच्चों का पालन पोषण करता था। हादसे की जानकारी होने पर श्याम क े पिता और कोटलाल के नाना बुधमान कुछ परिजनों के साथ घर से कोरबा के लिए रवाना हुए। वहीं जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर ने जानकारी दी कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले ेममो के आधार पर श्याम कुमार सड़क हादसे का शिकार हो गया था। इसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।