Home » कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर गिरफ्तार
दिल्ली-एनसीआर

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर गिरफ्तार

नई दिल्ली। अभिनेत्री और मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर कथित तौर पर “किसानों का अपमान” करने के लिए थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (Central Industrial Security Force) की महिला कांस्‍टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंगना रनौत को थप्‍पड़ मारने के आरोप में गुरुवार को कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया था और निलंबित कर दिया गया था। घटना के वक्‍त कंगना रनौत दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रही थी। महिला कांस्‍टेबल ने कहा कि वह रनौत के एक पुराने बयान से भड़क उठी थीं।

महिला कांस्‍टेबल ने केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 2020 में किसानों के विरोध का जिक्र करते हुए कहा, “उन्होंने बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए वहां बैठे हैं। क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? उन्होंने जब यह बयान दिया उस वक्‍त मेरी मां वहां बैठकर विरोध कर रही थीं।”

एयरपोर्ट पर लोगों द्वारा रिकॉर्ड एक वीडियो में मंडी सांसद को सिक्‍योरिटी चैक पॉइंट तक ले जाते देखा जा सकता है, जहां पर यह घटना हुई थी. हालांकि जैसे ही वह उस जगह पहुंचती है तो बहस छिड़ जाती है और उन्‍हें वहां से ले जाया जाता है। वीडियो में कथित थप्पड़ मारते नहीं दिखाया गया है। घटना के कुछ घंटों बाद अभिनेत्री ने एक्‍स पर एक वीडियो मैसेज के जरिए बताया कि एयरपोर्ट पर क्‍या हुआ था।