Home » पति से कही ये बात… फिर कुछ ही देर में पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी
बिलासपुर

पति से कही ये बात… फिर कुछ ही देर में पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

बिलासपुर। तोरवा थाना क्षेत्र में बीमार पत्नी ने पति से पैर दबाने की गुजारिश की। पति पैर दबाने के लिए पहुंचता, इससे पहले ही पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल भटगांव की रहने वाली सुशीला और ग्राम मोहतरा के रहने वाले भूपेंद्र साहू 2018 से बिलासपुर में रहकर सरकारी जॉब की तैयारी कर रहे थे, कोचिंग में दोनों की पहचान हुई थी इस बीच उनका आपस में प्रेम हो गया और 2018 में दोनों ने मिलकर शादी कर ली जिनका एक तीन साल का बच्चा है।

पुलिस के मुताबिक देवरीडीह के तोरवा क्षेत्र मे रहने वाले दंपती सुशीला पति भूपेंद्र साहू की गुरुवार रात तबीयत खराब हो गई । पैर में दर्द होने पर महिला ने अपने पति भूपेंद्र से पैर दबाने की गुजारिश की। इस दौरान पति भूपेंद्र साहू बच्चे का मालिश कर रहा था जिसके कारण वह उसके पास जाने में समय लगने की बात कही। इस बात से पत्नी नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और फांसी लगा ली।

पति भूपेंद्र जब कमरे में पहुंचा तो देखा की सुशीला ने फांसी लगा ली है। आनन-फानन में भूपेंद्र पत्नी को फंदे से उतार सीधे तोरवा स्थित अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।