Home » घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश… रविवार की रात से थी लापता, पुलिस जांच में जुटी
छत्तीसगढ़

घर से गायब नवजात बच्ची की कुएं में मिली लाश… रविवार की रात से थी लापता, पुलिस जांच में जुटी

मस्तूरी। थाना क्षेत्र के ग्राम किरारी से रविवार की रात 2 बजे रहस्यमय ढंग से लापता हुई 24 दिन की बच्ची की लाश मंगलवार की दोपहर कुएं में मिली है। मामले की जांच के लिए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया था। प्रार्थी के घर के सामने रहने वाले मधुबन सूर्यवंशी के कुएं में तलाश की गई, जहां बच्ची की लाश मिली। मौके पर बिलासपुर ग्रामीण एएसपी अर्चना झा सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि रविवार की रात ग्राम किरारी में रहने वाली महिला की लगभग 2 बजे नींद खुली तो उसके पास सो रही महज 24 दिन की बच्ची गायब थी। जिसकी तलाश परिजनों ने आसपास की, लेकिन वह नहीं मिली। इसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घर के दोनों दरवाजे महिला ने खुद बंद किए थे। इसके बावजूद बच्ची गायब थी। परिजनों से पूछताछ के साथ पुलिस लगातार बच्ची की तलाश कर रही थी। किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस पास के तालाब और कुएं में भी तलाश करने में जुटी रही। मंगलवार की दोपहर आखिरकार लापता बच्ची की लाश पड़ोसी के कुएं में मिली। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया ह। पुलिस के अनुसार जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश

महज 24 दिन की मासूम बच्ची की लाश कुएं में मिलने की घटना से लोग आक्रोशित हैं, घटना की वजह क्या रही होगी और किसने ऐसा किया होगा। इसे लेकर सभी अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है, जो जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।