Home » राघोपुर में पीपा पुल से टकराई नाव, 100 से अधिक लोग थे सवार, कई सरकारी शिक्षक भी शामिल
देश बिहार

राघोपुर में पीपा पुल से टकराई नाव, 100 से अधिक लोग थे सवार, कई सरकारी शिक्षक भी शामिल

हाजीपुर। बिहार के राघोपुर में के रुस्तमपुर कच्ची दरगाह से राघोपुर आने के दौरान पीपा पुल से एक नाव टकरा जाने के बाद चीख-पुकार मच गई। नाव में 100 से अधिक लोग सवार थे। लोगों को सुरक्षित उतार लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कच्ची दरगाह घाट पटना की तरफ से राघोपुर की तरफ नाव आ रही थी से दौरान पीपा पुल के ड्रम से टकरा गया। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं, फिर कुछ लोगों की मदद से पीपा पुल के सहारे कुछ लोग को उतारा गया। वही दूसरे नाव लाकर लोगों को नदी पार कराया गया। नाव पर करीब 100 लोग सवार थे। नाव पर सवार अधिकतर सरकारी शिक्षक थे।

नाव को पीपा पुल में सटाकर सभी लोगों को उतारा गया

नाव पर सवार कुछ लोगों ने हिम्मत से काम लिया और नाव को पीपा पुल में सटाकर कुछ सवारी को सुरक्षित उतार दिया। इस दौरान जान जोखिम में डालकर नाव से पीपा पुल के ड्रम के माध्यम से पीपा पुल पर चढ़े। वही आनन-फानन में दुसरे रूस्तमपुर घाट पर से आनन-फानन में दूसरे नाविक नाव लेकर आए उसके बाद सभी सवारी को सुरक्षित नदी पार कराया गया।

सवार लोगों ने बताई नाविक की लापरवाही

नाव पर सवार लोगों ने बताया कि नाविक खुद पैसा वसूलने में लग जाता है और नाव का पतवार अन ट्रेंड लोगों के हाथ में थमा देता है। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। नाव पर सवार शिक्षक उमेश कुमार ने बताया कि कच्ची दरगाह से राघोपुर के लिए नाव खुली थी इसी दौरान नाव पीपा पुल के ड्रम से टकरा गई।

नाव पर सवार अधिकतर लोग सरकारी शिक्षक

नाव टकराने के पश्चात नाव पर सवार सभी लोग काफी घबरा गए। नाव पर सवार अधिकतर सरकारी शिक्षक थे। उन्होंने बताया कि कुछ शिक्षक को ऑनलाइन अप के माध्यम से अटेंडेंस बनाने का जल्दबाजी था इसलिए पीपा पुल के ड्रम के माध्यम से जान जोखिम में डालकर उतर गए।