Home » मां का अंतिम संस्कार के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आया गैंगस्टर काला जठेड़ी, कोर्ट ने दी पैरोल
देश हरियाणा

मां का अंतिम संस्कार के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आया गैंगस्टर काला जठेड़ी, कोर्ट ने दी पैरोल

सोनीपत। कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कोर्ट ने गुरूवार को 6 घंटे की पैरोल दी। यह पैरोल जठेड़ी को अपनी मां कमला देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मिला। काला तिहाड़ जेल से दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सोनीपत आया। जठेड़ी पर कई गंभीर मामलों में 30 के करीब केस दर्ज हैं। हाल ही में उसने लेडी डॉन अनुराधा से शादी की थी।

सोनीपत पुलिस अलर्ट मोड पर

काला जठेड़ी को अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट ने 11 बजे से शाम 5 बजे तक की पैरोल दी। जठेड़ी के जेल से बाहर आने की सूचना पर सोनीपत पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। हर उस स्थान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां पर जठेड़ी को जाना है। जठेड़ी पर कई संगीन धाराओं में 30 के करीब केस दर्ज हैं।

पुलिस और स्वजन निजी अस्पताल से शव को सिविल अस्पताल ले गए

काला जठेड़ी की मां कमला देवी की मौत घर में गलती से जहरीला पदार्थ पी लेने से हुई थी। गंभीर हालत में उन्हें नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्वजन निजी अस्पताल से शव को सिविल अस्पताल ले गए।

स्वजनों ने पुलिस को बताया है कि जठेड़ी की मां कमला पिछले काफी समय से बीमार थी। वह जठेड़ी की शादी में भी बीमार ही थी। बुधवार को वह प्लाट पर थीं। दवा का समय हो गया था।

बीमारी के चलते उन्होंने धोखे से दवाई समझकर कीटनाशक दवा खा ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को ही उनके शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है। उसके बाद गांव उनका अंतिम संस्कार किया गया।