Home » नेपाल की नौकरानी करिश्मा गायब, पुलिस को करोड़पति कारोबारी दंपति के होश में आने का इंतजार
देश राजस्थान

नेपाल की नौकरानी करिश्मा गायब, पुलिस को करोड़पति कारोबारी दंपति के होश में आने का इंतजार

राजस्थान (उदयपुर)। जिले के सुखेर थाना इलाके में बंगले में रहने वाले करोड़पति कारोबारी वरुण गांधी और उनकी पत्नी शिल्पा गांधी के होश में आने का पुलिस को इंतजार है। वे लोग अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल जो जानकारी मिली है, इस आधार पर नेपाल तक सर्च शुरू कर दी गई है।

दरअसल गांधी परिवार ने एक महीने पहले अपने किसी परिचित के कहने पर नौकरानी को घर में रखा था। उसका नाम करिश्मा था, वह मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी। खाना बनाना और किचन संबंधी काम ही उसके जिम्मे थे। कल रात करीब 1ः00 बजे से दोनों बेहोश हैं और उनके दोनों बच्चे 18 साल की बेटी नियोनिका और 10 साल का बेटा शौर्य भी बुरी तरह घबराए हुए हैं और किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। शौर्य अभी भी मूर्छित अवस्था में है।

जानकारी के अनुसार वरुण की बेटी नियोनिका एसपी को बताया कि करिश्मा परिवार में पूरी तरह से घुल मिल गई थी। उसका बनाया खाना सबको पसंद आता था। कल रात को उसने खाना बनाया था और यही खाना सब ने खाया था। कुछ देर पहले ही उससे मिलने तीन लोग आए थे। वह भी नेपाल से आए हुए लग रहे थे। खाना खाने के बाद किसी को होश नहीं रहा।

बेटी इशारों दे रही जवाब, हाथ पैर बंधे हुए थे

जिस समिति में गांधी फैमिली रहती है उसे सोसाइटी में रहने वाले विकास समिति के अध्यक्ष विवेक सिंह राजपूत ने बताया तड़के करीब 5ः00 बजे जब मैं टॉयलेट करने जागा तो गांधी के घर में उनकी बेटी कुछ इशारे कर रही थी। पत्नी को जगाया और गौर से देखा तो पता चला बेटी के हाथ पैर बंधे हुए थे। वहां पहुंचे और उसे आजाद किया तो वह जोर से रोने लगी और कुछ देर बाद शांत हो गई। उसने बताया नौकरानी ने सबको बंधक बनाया था। खाना खाने के बाद किसी को होश नहीं रहा। सभी को हाथ पैर बांध दिए थे और मुंह पर टेप लगा दी थी। निओनिका ने खाना कम खाया था इस कारण वह ज्यादा देर तक बेहोश नहीं रह सकी।

एसपी ने कहा कि दोपहर तक भी गांधी दंपति होश में नहीं आ सके है। उनके होश में आने का इंतजार है। घर में कैश और जेवर के बारे में फिलहाल पूछताछ चल रही है। उनका मिनरल्स का बड़ा कारोबार है जो उदयपुर और राजस्थान के कई शहरों में फैला हुआ है। इसके अलावा अन्य राज्यों में भी उनका काम है।