Home » तलाक के मामलों पर पोस्ट लेख को अभिषेक ने किया ‘लाइक’, इसके तुरंत बाद BIG B का किया पोस्ट खूब हो रहा वायरल
मनोरंजन

तलाक के मामलों पर पोस्ट लेख को अभिषेक ने किया ‘लाइक’, इसके तुरंत बाद BIG B का किया पोस्ट खूब हो रहा वायरल

नई दिल्ली। गुरूवार की सुबह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जो आते ही झट से वायरल हो गया। इस पोस्ट को देखने वाले समझने की कोशिश कर रहे हैं कि बिग-बी का इशारा किस तरफ है।

दरअसल बच्चन फैमिली एक बार फिर एंटरटेनमेंट की दुनिया में हॉट टॉपिक बना हुआ है। ऐश्वर्या राय का बेटी के साथ अकेले अंबानी फैमिली के कार्यक्रम में शामिल होना और सास-ससुर के साथ ननद श्वेता से भी दूरी बनाए रखना पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां तक लोग कुछ खटपट का अनुमान लगा रहे थे। लेकिन अभिषेक बच्चन के तलाक के एक पोस्ट पर ‘लाइक’ करने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज परिवार में रार की खबरों ने और जोर पकड़ लिया है। जूनियर बी के तलाक वाला एक पोस्ट पर लाइक करने के बाद अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के महानायक अपने उम्र के इस पड़ाव में भी काफी सक्रिय हैं। बच्चन परिवार में कलह के खबरों के बीच उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘काम, काम,काम…जीवन और जीने का एकमात्र प्रोत्साहन…’ तस्वीर में अमिताभ को शो के लिए रिहर्सल करते देखा जा सकता है। तस्वीर में केबीसी का लोगों भी नजर आ रहा है।

 दरअसल महानायक की ये पोस्ट अभिषेक बच्चन द्वारा तलाक के बारे में एक पोस्ट को “लाइक” करने के कारण सुर्खियों में आने के तुरंत बाद आई है। राइटर हिना खंडेलवाल ने पोस्ट में लिखा था जब प्यार आसान होना बंद हो जाए। जिन कपल्स की शादी हो चुकी है और वे अब अलग हो रहे हैं। किस चीज ने उन्हें इस फैसले के लिए प्रेरित किया है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?

0 राइटर ने अभिषेक का किया शुक्रिया
राइटर ने बढ़ते तलाक के मामलों पर लेख को साझा किया था। राइटर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पोस्ट लाइक करने के लिए अभिषेक बच्चन का शुक्रिया भी किया है।