Home » राहत फतेह अली खान ने अपनी गिरफ्तारी की खबरों को किया खारिज, कहा- सब कुछ ठीक है…
मनोरंजन

राहत फतेह अली खान ने अपनी गिरफ्तारी की खबरों को किया खारिज, कहा- सब कुछ ठीक है…

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को लेकर खबरें आई थीं कि उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब राहत ने खुद एक वीडियो जारी करते हुए इन खबरों को नकार दिया है।

राहत फतेह अली खान ने दुबई से एक वीडियो जारी करते हुए कहा- ‘मैं यहां दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं और यहां बहुत अच्छे से मेरे गाने रिकॉर्ड हो रहे हैं। सब कुछ ठीक है और मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि घटिया अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। ऐसा कुछ नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं। इंशाल्लाह मैं बहुत जल्द अपने देश वापस आऊंगा। मैं सुपरहिट गानों से एंटरटेन करूंगा। दुनिया भर में मेरे जितने फैन हैं, घटिया खबरों पर कान ना धरें और अपना वक्त बर्बाद ना करें। आप लोग मेरी पावर हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं।

क्या थी खबरें?
बता दें कि कहा जा रहा था कि राहत फतेह अली खान को उनके फॉर्मर मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत पर दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। राहत अपनी म्यूजिक परफॉर्मेंस के लिए दुबई गए हुए थे। पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो राहत फतेह अली खान के फॉर्मर मैनेजर सलमान अहमद ने सिंगर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी पर एक्शन लेते हुए उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा ये भी जा रहा था कि राहत फतेह अली खान को यूएई में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था।

लंबे समय से चल रहा विवाद
बता दें कि राहत फतेह अली खान और उनके फॉर्मर मैनेजर सलमान अहमद के बीच लंबे समय से तनाव चल रहा है। सलमान अहमद ने सिंगर के खिलाफ दुबई और दूसरे शहरों में मामले दर्ज कराए हुए हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी का आरोप
इस साल की शुरुआत में फेडरल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) ने राहत फतेह अली खान पर शिकंजा कसा था। राहत पर आरोप था कि उन्होंने 12 सालों में लोकल और इंटरनेशनल म्यूजिक कॉन्सर्ट से लगभग 8 अरब रुपए कमाए हैं। ऐसे में एजेंसी ने सिंगर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी के आरोपों की जांच शुरू की थी।

शागिर्द को पीटते हुए वीडियो हुआ था  वायरल
इसके अलावा राहत फतेह अली खान तब भी मुश्किलों में फंसे थे जब अपने शागिर्द को पीटते हुए उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में सिंगर अपने शागिर्द से किसी बोतल के बारे में पूछ रहे थे और उसे चप्पल से मार रहे थे। हालांकि बाद में शागिर्द ने उस वीडियो पर सफाई देते हुए राहत फतेह अली खान की इस हरकत को जस्टिफाई किया था।