Home » घर के बाहर दो नकाबपोश ने की अंधाधुंध फायरिग, एक मामले में गवाह है युवक
मध्यप्रदेश

घर के बाहर दो नकाबपोश ने की अंधाधुंध फायरिग, एक मामले में गवाह है युवक

निवाड़ी । जिले के ओरछा नगर में बीती रात्रि कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैलाने की कोशिश की। ओरछा नगर के शास्त्री मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि बीति रात्रि वह घर में था तभी दो व्यक्ति उसके घर के बाहर चेहरा ढंककर आए और दोनों ने कट्टों से अवैध फायरिंग करके दहशत फैलाई।

जितेंद्र यादव ने बताया कि वह एक मामले में गवाह है, जिसको लेकर इन लोगों ने फायरिंग की है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जितेंद्र यादव ने बताया कि जिस मामले में मुझे गवाही देनी है उस मामले में आरोपी शिवम यादव और प्रिंस यादव हैं, जिन्होंने घर आकर के फायरिंग की है। इसके बाद बीती रात्रि वह अपनी मां के साथ पुलिस थाना ओरछा पहुंचा जहां पर मामला दर्ज कराया।

0 सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जितेंद्र यादव के घर पर हमला करने वाले दोनों आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। इसमें दिख रहा है कि दोनों आरोपी आते हैं और अपने हाथों में हथियार लेकर के फायरिंग करना शुरू कर देते हैं और फायरिंग करने के बाद वह वापस चले जाते हैं।

0 पुरानी रंजिश के चलती हुई फायरिंग
फरियादी जितेंद्र यादव ने बताया कि उसे एक मामले में इन लोगों के खिलाफ गवाही देना है। जिसके चलते इन लोगों द्वारा घर पर आकर फायरिंग की गई। फिलहाल आरोपी फरार हैं जिसकी तलाश की जा रही है।