Home » हेड कांस्टेबल की पत्नी से लूटपाट : बाइक सवार महिला-पुरुष ने नकली कट्टा दिखाकर सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी व चेन लूटा
मध्यप्रदेश

हेड कांस्टेबल की पत्नी से लूटपाट : बाइक सवार महिला-पुरुष ने नकली कट्टा दिखाकर सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी व चेन लूटा

सागर। गौरझामर थाना क्षेत्र के रानगिर तिराहे पर बस का इंतजार कर रही हेड कांस्टेबल की पत्नी लूट का शिकार हो गई। महिला को बाइक सवार एक महिला-पुरुष ने नकली कट्टा दिखाकर उसकी ज्वेलरी लूट ली।

मिली जानकारी के अनुसार देवरी थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह राजपूत की पत्नी अपने गृह ग्राम रानगिर से गौरझामर आने के लिए रानगिर तिराहे पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान नेशनल हाईवे 44 से मोटरसाइकिल से सागर की ओर से एक महिला एवं एक युवक आए और महिला से पूछा कि तुम्हें कहां जाना है । उन्होंने गौरझामर जाने की बात कही। मोटरसाइकिल सवार ने उनसे कहा चलो हम भी जा रहे हैं तो तुम्हे भी वहां छोड़ देंगे। उनकी बातों में आकर महिला मोटरसाइकिल पर सवार हो गई ।

कुछ दूर जाने के बाद मोटरसाइकिल सवार महिला एवं पुरुष ने उन्हें कट्टा दिखाकर उनका सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी एवं चेन लूट लिया। इसके बाद महिला को वहीं छोड़कर भाग गए। हेड कांस्टेबल की पत्नी के पास मोबाइल फोन था तो उन्होंने अपने पति से संपर्क कर पूरी घटना बताई।