Home » तेज रफ्तार कंटेनर रेलवे अण्डरब्रिज में घुसा, बड़ा हादसा टला
छत्तीसगढ़ दुर्ग-भिलाई

तेज रफ्तार कंटेनर रेलवे अण्डरब्रिज में घुसा, बड़ा हादसा टला

दुर्ग-भिलाई। तेज रफ्तार कंटेनर नेहरू नगर रेलवे अण्डरब्रिज में घुस गया। इसके कारण अण्डरब्रिज का पूरा स्ट्रक्चर टूटकर गिर गया। सामने बना लोहे का हाइट गेज बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। इसके चलते अण्डरब्रिज के दोनों ओर का रास्ता बंद हो गया है। इस घटना की सूचना मिलने पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंचकर अंडर ब्रिज को बंद कराया दिया है। कंटेनर को केन की मदद से बाहर निकालकर सुपेला थाना को सौंप दिया है।

घटना मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे की बताई जा रही है। जब कंटेनर रायपुर से नागपुर की तरफ जा रहा था, इसी दौरान नेहरू नगर अण्डरब्रिज के तरफ मोड़ दिया और अंडर ब्रिज में जा घुसा । घटना के समय अंडर ब्रिज में लोगों का आना-जाना नहीं हो रहा था। इस वजह से बड़ी घटना टल गई। कंटेनर रायपुर से प्लाईवुड लेकर हैदराबाद जा रही थी। ऐसे में कंटेनर को नेशनल हाईवे में सीधे जाना था।

नेहरू नगर से भिलाई टाउनशिप आने-जाने वालों को ओवरब्रिज के रास्ते का उपयोग करने की सलाह दी जा रही है। यातायात डीएसपी सतीष ठाकुर ने बताया कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। कंटेनर को क्रेन के माध्यम से बाहर निकालने के बाद सुपेला थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।