Home » पत्नी की मौत के एक माह बाद पति ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में जताई अंतिम इच्छा, ये लिखा…
उत्तर प्रदेश

पत्नी की मौत के एक माह बाद पति ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में जताई अंतिम इच्छा, ये लिखा…

बरेली । संजयनगर में शनिवार को एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी की भी एक महीने पहले मौत हो गई थी। इसके बाद वह अवसाद में आ गया और जान दे दी। मरने से पहले उसने कई वीडियो बनाए और सुसाइड नोट भी लिखा। उसने वीडियो में कहा कि वह सुमन (पत्नी) के बिना नहीं रह सकता।

बारादरी थाना क्षेत्र में संजयनगर स्थित कबाड़ वाली गली निवासी मुरारीलाल यादव उर्फ छन्नू (42) ने शनिवार को शाम के वक्त फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने शव को उतरवाया। उसके कमरे से सुसाइड नोट मिला। छन्नू के मोबाइल फोन में कई वीडियो मिले। इनमें से एक मरने से ठीक पहले बनाया गया था। इसमें छन्नू ने कहा कि मैं सुमन के बिना नहीं रह सकता। 22 साल में हम लोग कभी अकेले नहीं रहे तो अब कैसे रह सकता हूं। मुझे माफ कर देना, आप सभी लोग अपना ध्यान रखना।

वीडियो में मुरारीलाल ने कहा कि मेरे लॉकर में 10 हजार रुपये रखे हैं। उसे निकालकर मेरा अंतिम संस्कार कर देना। मेरी अंतिम इच्छा है कि सुमन और मेरी अस्थियों को एक साथ प्रवाहित किया जाए। पुलिस ने सुसाइड नोट पढ़ा तो इसमें इसी तरह की बातें लिखी थीं। साथ में भाई और भाभी पर परेशान करने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने मोबाइल फोन और सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी।