Home » साइको सीरियल किलर की गिरफ्तारी के बाद भी महिलाओं में दहशत, इधर पुलिस ने आरोपी को अलग जेल में रखा
उत्तर प्रदेश

साइको सीरियल किलर की गिरफ्तारी के बाद भी महिलाओं में दहशत, इधर पुलिस ने आरोपी को अलग जेल में रखा

बरेली । साइको सीरियल किलर कुलदीप को सेंट्रल जेल-2 की अलग सेल में रखा गया है। जेल प्रशासन उसका शारीरिक व मानसिक परीक्षण कराएगा। उसके हिसाब से उसे रखने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। आरोपी कुलदीप गंगवार को शुक्रवार शाम जेल में दाखिल किया गया था।

हैरानी की बात तो यह है कि हत्यारा गिरफ्तार होने के बाद भी महिलाओं में दहशत बरकरार है। महिलाओं की सिलसिलेवार हत्याओं के खुलासे के बाद क्षेत्र से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ओर महिलाओं ने मिठाई बांटकर खुशी जताई तो कई जगह अब भी वह अकेले घर से निकलने में हिचक रही हैं। शाही कस्बे के आसपास और शीशगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा के 25 किमी दायरे में अधिकतर घटनाएं हुई थीं। खेती या अन्य किसी काम से बाहर निकलने वाली महिलाओं की उन्हीं के कपड़ों से गला कसकर मौत के घाट उतार दिया जा रहा था।

अब पुलिस ने नवाबगंज इलाके के निवासी कुलदीप गंगवार को गिरफ्तार करके अधिकतर घटनाओं का खुलासा कर दिया है। इसके बावजूद खौफ बना हुआ है। खजुरिया गांव की बिलासो देवी और कलावती ने कहा कि अब भी खेत पर अकेले जाने में डर लगता है। पुरुषों को साथ लिए बिना वह खेत पर नहीं जातीं।
बुझिया गांव की महिलाओं को अभी भी शंका है। उनका कहना है कि सही आरोपी पकड़ा गया होगा तो घटनाएं बंद हो जाएंगी। अभी उनके मन में डर है। इसलिए वह समूह बनाकर ही खेतों पर जा रही हैं। लंबे समय तक घटना नहीं हुईं तो ही उनके मन से डर निकल सकेगा।
सूत्रों के मुताबिक कुलदीप नशेड़ी है और नशे की तलब में उसके उत्पात करने का खतरा है। जेल प्रशासन के मुताबिक जेल अस्पताल के चिकित्सक से कुलदीप का सामान्य स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए कहा गया है। उसका मानसिक परीक्षण भी कराया जाएगा। इसके बाद ही उसे सामान्य बंदियों के साथ रखने के बारे में निर्णय लिया जाएगा।