Home » ‘बहनी मन संग राखी के तिहार’ : हजारों महिलाओं ने मंत्री लखन लाल की कलाई पर बांधी राखी
कोरबा

‘बहनी मन संग राखी के तिहार’ : हजारों महिलाओं ने मंत्री लखन लाल की कलाई पर बांधी राखी

कोरबा। देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि भाइयों की कलाई में राखी बांधने के लिए बहनों को सुबह से लेकर दोपहर 1.31 बजे तक इंतजार करना पड़ा। इसके बाद बहनों की आवाजाही भी सड़कों पर देखने को मिली। बहनों ने शुभ मुहूर्त में भाइयों की कलाई में राखी बांधना शुरू किया जो अभी भी जारी है।

इसी कड़ी में सोमवार को रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मंत्री लखनलाल देवांगन के शासकीय आवास डी1 में आयोजित ‘बहनी मन संग राखी के तिहार’ में हजारों महिलाओं ने राखी बांधा। नगर निगम क्षेत्र के हर वार्ड से महिलाएं राखी उत्सव में शामिल हुईं। इस अवसर पर श्री देवांगन ने सभी से स्नेह पूर्वक राखी बंधवाई और उनके आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया।

मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि भाजपा की सरकार में मुख्यमंत्री श्री साय के द्वारा सभी बहनों को महतारी वंदन योजना के तहत प्रतिमाह एक हजार रूपए दिए जा रहे हैं। महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, बालको मंडल अध्यक्ष शिवबालक, दर्री मंडल के अध्यक्ष ईश्वर साहू, लक्ष्मण श्रीवास, तुलसी ठाकुर, नारायण ठाकुर सहित बड़ी संख्या में भाजपा के महिला कार्यकर्ता शामिल हुईं।