Home » टीआई के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद
कोरबा

टीआई के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद

कोरबा। टीआई के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ा है। चोर ने सूने मकान को देखकर चोरी की प्लानिंग की थी।
दरअसल संतोषी चौहान 35 वर्ष निवासी सोमवारी बाजार बांकीमोंगरा थाना बांकीमांगरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गजरा मोहल्ला एसईसीएल के मकान बांकीमोंगरा में टीआई उषा मैडम के यहां खाना बनाने का काम करती हूं। तीन अगस्त की शाम को टीआई मैडम बिलासपुर जा रही हूं, घर का देखभाल करना बोली थी कि 25 अगस्त की शाम 5 बजे क्वाटर में काम करने के लिए गई तो देखी कि बाहर लोहे के गेट में ताला लगा हुआ था लेकिन अंदर दरवाजा टूटा हुआ था, तब अपने पति बुधराम को घटना की जानकारी दी। दोनों अंदर जाकर देखे तो घर का सामान बिखरा पड़ा था तथा घर में रखे एलईडी टीवी, गैस सिलेंडर, एक नग गैस चूल्हा, एक नग इंडक्शन चूल्हा, एक नग मिक्सी, एक नग आयरन एवं घरेलू बर्तन कीमती 35 हजार रूप्ए को कोई अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया।

थाना प्रभारी तेज प्रताप अपनी टीम व सायबर सेल कोरबा की टीम के साथ घटनास्थल पहुंची। घटनास्थल का अवलोकन किया गया। पता-तलाश के दौरान टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि कलीराम बरेठ अपने घर में बड़ा सा टीवी रखा है, शायद चोरी का है की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कलीराम बरेठ को तलब कर थाना लाया गया। पूछताछ करने पर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी गई सामान को बरामद कर जप्त कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।