Home » बाइक सवार किसान पर फायरिंग, बाइक सवार दो बदमाश ने घटना को ऐसे दिया अंजाम
उत्तर प्रदेश

बाइक सवार किसान पर फायरिंग, बाइक सवार दो बदमाश ने घटना को ऐसे दिया अंजाम

मऊ । बाइक सवार किसान को बाइक सवार दो बदमाश ने गोली मार दी। घटना दोहरीघाट थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित कादीपुर गांव के पास की है। बाजार से वापस गांव लौट रहे बाइक सवार किसान को पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारी है।

घटना को अंजाम देने से पहले हेलमेट पहने एक बदमाश ने किसान को उसका नाम लेकर आवाज दी, जब वह पीछे मुड़ा तो पीछे बैठे बदमाश ने गोली चला दी। जो कि किसान के बांए कंधे को छूते निकल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

शिकायत के अनुसार दोहरीघाट थाना क्षेत्र के तारनपुर गांव निवासी महेंद्र चौहान (50) ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। बुधवार की सुबह वह गोठा बाजार गया हुआ था, वहां से वापस गांव आ रहा था। अभी वह फोरलेन के कादीपुर गांव के पास पहुंचा ही था कि बाइक सवार दो बदमाश जो कि हेलमेट लगाए थे। उनमें से एक की आवाज सुनकर जब वह पलटा तो पीछे बैठे दूसरे युवक ने गोली चला दी जो कि उसके बांए कंधे को लगती हुई निकल गई। बताया कि वह गोली लगने से घायल होकर नीचे गिर गया।

इस बीच आसपास खेत में काम कर रहे कुछ किसानों ने इस घटना को देखते हुए पुलिस को सूचना दी। गोली चलने की सूचना पर घोसी सीओ दिनेशदत्त मिश्रा, दोहरीघाट एसओ संजय सरोज पुलिस बल के साथ पहुंचे और घायल किसान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया। वहीं इस मामले में घायल ने गांव के एक व्यक्ति के साथ एक अज्ञात के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। मामले में जांच जारी है।