Home » ग्राहक सेवा नहीं मिलने से परेशान शख्स ने OLA शोरूम को किया आग के हवाले
देश

ग्राहक सेवा नहीं मिलने से परेशान शख्स ने OLA शोरूम को किया आग के हवाले

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक गुस्साए शख्स ने OLA के शोरूम को आग के हवाले कर दिया।  मोहम्मद नदीम नाम के इस शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे सही ग्राहक सेवा नहीं मिल रही थी। दरअसल, शख्स ने महीनेभर पहले ही 1.4 लाख रुपये का ई-स्कूटर खरीदा था। लेकिन एक-दो दिन बाद ही उसमें दिक्कतें आने लगी। वह कई बार शोरूम गया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ तो गुस्से में आकर उसने शोरूम को ही आग के हवाले कर दिया। अब इस घटना के वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि घटना 10 सितंबर की है। मोहम्मद नदीम अपनी नई बाइक से परेशान थे। बाइक में बार-बार खराबी आ रही थी। शोरूम वालों से कई बार शिकायत करने के बाद भी उसे नजर अंदाज किया जा रहा था। नदीम ने पुलिस को बताया, “शोरूम वाले ठीक से जवाब नहीं दे रहे थे।”

मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो 26 साल के नदीम ने मंगलवार, 10 सितंबर को शोरूम में ग्राहक सेवा अधिकारियों से कहासुनी की और पेट्रोल डालकर शोरूम में आग लगा दी। इस आग में छह गाड़ियां और कंप्यूटर सिस्टम जलकर खाक हो गए। नदीम पेशे से एक मैकेनिक है और उसने एक महीने पहले ही 1.4 लाख रुपये में ई-स्कूटर खरीदी थी। खरीदने के सिर्फ 1-2 दिन बाद ही गाड़ी में बैटरी और साउंड सिस्टम से जुड़ी तकनीकी खराबी आने लगी। वह अपनी गाड़ी की मरम्मत कराने के लिए कई बार शोरूम गया लेकिन उसके मुताबिक उसकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा था।  आग लगने से पूरा शोरूम जलकर खाक हो गया। घटना से लगभग 8.5 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।