Home » खुद को पुलिस वाला बताकर दो बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, भय पैदा कर हजारों रूपए अपने खाते में करवाए ट्रांसफर
दिल्ली-एनसीआर

खुद को पुलिस वाला बताकर दो बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, भय पैदा कर हजारों रूपए अपने खाते में करवाए ट्रांसफर

नई दिल्ली। खुद को पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों ने एक युवक को कार से अगवा कर लिया। गिरफ्तारी का डर दिखाकर बदमाशों ने युवक के पेटीएम से हजारों रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करवाकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने पीड़ित की पिटाई भी कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। घटना छावला इलाके की है।

पीड़ित की पहचान संदीप कुमार (25) के रूप में हुई है। वह अपने माता-पिता और चचेरे भाई के साथ न्यू रोशनपुरा इलाके में रहता है। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह नौकरी के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहा है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि 19 सितंबर को वह किसी काम से घर से निकला था। वह अपनी स्कूटी से गोयला गांव गया था। वहां से वह द्वारका की ओर जाने वाले बस स्टैंड के पास पहुंचा। इसी दौरान एक अर्टिगा कार उसके पास आकर रूकी। उसमें दो लोग सवार थे। दोनों नीचे उतरकर उसके पास आए।

उन लोगों ने बताया कि वह द्वारका सेक्टर 23 थाने के पुलिसकर्मी हैं। उन लोगों बताया कि उसके खिलाफ थाने में शिकायत है। दोनों ने उसे कार में बैठने के लिए कहा। डरा सहमा संदीप कार की पिछली सीट पर बैठ गया। एक बदमाश उसके बगल में बैठ गया, जबकि दूसरा कार चलाने लगा। बगल में बैठे बदमाश ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तुम गलत काम करते हो। अगर गिरफ्तारी से बचना है कि तो पैसे निकालो। संदीप ने पैसे होने की बात से इंकार किया। यह सुनकर आरोपियों ने कार रोकी और उसकी पिटाई कर दी।

संदीप काफी डर गया, उसने अपने चचेरे भाई को फोन कर पेटीएम से पांच हजार रुपये मंगवाया। पैसे आने के बाद आरोपियों ने स्कैन कर पैसे अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। उसके बाद बदमाश पीड़ित को इधर उधर घुमाने के बाद छावला गांव के पास कार से उतार दिया। फिर दोनों बदमाश नजफगढ़ की ओर चले गए। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस पीड़ित का मेडिकल करवाया। अगले दिन पीड़ित के बयान देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।