Home » मां दुर्गा का रूप धारण कर रानी चटर्जी ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, बॉलीवुड सितारों ने भी प्रशंसकों को दी बधाई
मनोरंजन

मां दुर्गा का रूप धारण कर रानी चटर्जी ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, बॉलीवुड सितारों ने भी प्रशंसकों को दी बधाई

आज गुरूवार से शारदीय नवरात्रि प्रारंभ हो चुकी है। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटजी ने फैंस को त्यौहार की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं, नारी के आवाज उठाने से हर कोई विचलित हो जाता है पर वो नारी है मां की शक्ति है, जो किसी से नहीं डरती है। हाथों में त्रिशूल थामे, माथे पर तिलक लगाए भव्य रूप में रानी काफी खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों में रानी मां दुर्गा का रूप धरे नजर रही है।

वहीं सोशल मीडिया पर पहले दिन बॉलीवुड सितारों ने मां को याद करते हुए अपने प्रशंसकों को बधाई दी है। कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर तक इन सितारों ने नवरात्रि पर मां को याद किया है। बॉलीवुड के बड़े सितारे मां को याद करना भूले नहीं हैं। मां दुर्गा के इस बड़े त्यौहार की बॉलीवुड सितारों ने भी बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं किन सितारों ने नवरात्रि की बधाई अपने प्रशंसकों को दी है।

ईशा देओलईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नवरात्रि के पहले दिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। उन्होंने मां दुर्गा के नौ रूपों की तस्वीर साझा की है।

अंकिता लोखंडेअकिंता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को नवरात्रि की बधाई दी है। अंकिता ने मां दुर्गा के शेर सवार रूप की तस्वीर साझा की है। अंकिता जितनी फिल्मी हैं असल जिंदगी में भगवान को उतना ही मानती हैं। हाल ही में अंकिता ने धूमधाम से अपने घर पर गणेशोत्सव मनाया था।

कंगना रनौतदबंग अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को नवरात्रि की बधाई देते हुए फोटो शेयर की है। इसमें लिखा है, आदि शक्ति मां दुर्गा की उपासना के पावन पर्व शारदीय नवरात्रि की सभी को शुभकामनाएं।